सितंबर 2024 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड की फिल्में | Upcoming Bollywood Movies in September 2024

नमस्कार दोस्तों आज हम बॉलीवुड के पांच फिल्मों के बारे में बात करेंगे जो सितंबर के महीने में रिलीज होंगी, लेकिन सितंबर का महीना हिंदी बॉक्स ऑफिस के लिए काफी शांत रहेगा, क्योंकि सितंबर के महीने में कोई भी बड़ी फिल्म नहीं आ रही है, हां कंगना रनौत, करीना कपूर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म आ रही है लेकिन इन फिल्मों की उतनी हाइप नहीं है कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल सकें लेकिन फिर भी देखते हैं सितंबर का महीना बॉलीवुड फिल्मों के लिए कैसा होता है तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की पांच फिल्मों के बारे में जो सितंबर 2024 में रिलीज होंगी।

सितंबर 2024 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड की फिल्में | Upcoming Bollywood Movies in September 2024
सितंबर 2024 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड की फिल्में

1. Emergency

इमरजेंसी एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी इंदिरा गांधी और 1975 में हुए इमरजेंसी के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। देश में इमरजेंसी क्यों लगाई गई थी इस इमरजेंसी में लोगों के साथ क्या-क्या हुआ था और बाकी पॉलिटिकल लीडर ने इस इमरजेंसी में क्या-क्या किया था वो आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा। 

कंगना रनौत इंदिरा गांधी के रोल में अनुपम खैर जयप्रकाश नारायण के रोल में और श्रेष तलपड़े अटल बिहारी वाजपेई जी के रोल में नजर आएंगे मैं इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा लेकिन मैं यह जरूर देखना चाहूंगा कि कंगना रनौत की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे जाती है। इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

2. Yudhra 

Yudhra एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे रवि उद्यावर ने डायरेक्ट किया है सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म के लीड रोल में है और फिल्म की कहानी उन्हीं के इर्दगिर्द नजर आ रही है, जो ट्रेलर में दिखाया गया है। 

युदरा के पिता एक ड्रग डीलर के पीछे पड़े थे लेकिन फिर अचानक से उनकी मौत हो जाती है तब Yudhra अपने पिता के उस मिशन को पूरा करता है जहां वह ड्रग डीलर फिरोज को पकड़ने की कोशिश करता है तो क्या युदरा फिरोज को पकड़ पाता है और आगे इस मिशन में युदरा के साथ क्या होता है वो हमें इस फिल्म में देखने को मिलेगा। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

3. The Buckingham Murders

करीना कपूर की ये फिल्म एक क्राइम थिलर फिल्म है जिसे हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है The Buckingham Murders की बात करें तो टीजर में दिखाया गया है कि फिल्म की कहानी एक बच्चे के मर्डर की ईद गिर्द घूमती हुई नजर आएगी जहां पर करीना कपूर एक डिटेक्टिव के रोल में नजर आएंगी तो आखिर उस बच्चे का मर्डर कैसे होता है और कैसे करीना कपूर इस केस की तहकीकात करती हैं यह हमें आगे फिल्म में देखने को मिलेगा। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

4. Berlin 

ये एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म है जो हमे इस फिल्म में देखने को मिलेगी और सच कहूं तो मुझे बर्लिन का ट्रेलर काफी अच्छा लगा। ट्रेलर में बताया गया है कि रशियन प्रेसिडेंट को मारने की प्लानिंग हो रही है और उसी शक में एक गूंगे शख्स को गिरफ्तार किया गया है तो अब इस साजिश में इस गूंगे शख्स को क्या पता है और क्या लोग इस साजिश को रोक पाएंगे यह हमें आगे इस फिल्म में देखने को मिलेगा। बर्लिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है जिसे आप 13 सितंबर से Zee5 पर देख सकते हैं।

5. Adbhut 

Adbhut एक सुपर नेचुरल हॉरर फिल्म है जिसे शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया है वही शब्बीर खान जिन्होंने टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंति टाइगर श्रॉफ की दूसरी फिल्म बागी और चौथी फिल्म मुन्ना माइकल को डायरेक्ट किया था तो सब्बीर खान एक हॉरर फिल्म लेके आ रहे हैं जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ डायना पेंटी, रोहन मेहरा और सरया धनवंत्री अहम भूमिका में नजर आएंगी।

ट्रेलर की बात करें तो इस हॉरर फिल्म में भी वही कहानी नजर आ रही है जो हम पहले भी कई फिल्मों में देख चुके हैं हां यहां पर आपको पुरानी हवेली की जगह मॉडर्न हाउस देखने को मिलेगा बाकी कहानी वही है कि एक कपल है जो कहीं जंगल के एक घर में जाता है और वहां पर उनके पीछे आत्मा पड़ जाती है तो आगे इस हॉरर फिल्म में क्या होगा वो हमें 15 सितंबर को पता चलेगा जब यह फिल्म Sony Liv पर रिलीज होगी। 

तो दोस्तों यह थी बॉलीवुड की पांच फिल्में जो सितंबर के महीने में रिलीज होंगी आप इन पांच फिल्मों में से किस फिल्म को देखने वाले हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Next Post
No Comment
Add Comment
comment url